Top 5 [Best] Narendra Modi Vs Rahul Gandhi Jokes in Hindi

आज हम आपके लिए इंटरनेट की दुनिया से Narendra Modi Vs Rahul Gandhi jokes लेकर आये है जिसे पढ़कर आपको खूब हँसी आएगी।

काँग्रेस - नरेंद्र मोदी फ़िल्म से भाजपा को फायदा होगा।
भाजपा - तो फिर आप राहुल गांधी पर बनाए।
काँग्रेस - नहीं उससे भी भाजपा को ही फायदा होगा।
😄😄

नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी में क्या समानता है ?
दोनों के ही भाषण कांग्रेस के विरुद्ध काम करते है।

Rahul Gandhi and Narendra Modi in an aeroplane - funny joke

एक बार एक हवाई जहाज मे पाँच व्यक्ति सफर कर रहे थे। धोनी, अंबानी, राहुल ग़ांधी, नरेंद्र मोदी और एक छोटी सी बच्ची।
अचानक जहाज मे कुछ खराबी आ गई। वहाँ पर चार पैराशूट थे।
M.S.Dhoni - मैं विश्व का महान बल्लेबाज हूँ, मेरा जिंदा रहना जरूरी है।
फिर एक पैराशूट लेकर कूद गया।
Ambani - मैं भारत के धनी लोगो मे से हूँ, मेरा रहना जरूरी है।
फिर एक पैराशूट लेकर कूद गया।
Rahul Gandhi बोले - मैं इस देश का नेता हूँ, मेरा जिंदा रहना जरूरी है।
फिर एक पैराशूट लेकर कूद गया।
Narendra modi बच्ची से बोले - बेटा आप देश की भविस्य हो, जाओ आप अंतिम पैराशूट लेकर कूद जाओ।
बच्ची बोली : लेकिन यहा पर तो दो पैराशूट है। Rahul Gandhi मेरा स्कूल बैग लेकर कूद गया।

पढ़िए नेताओं और राजनीति पर मजेदार चुटकुले

Narendra Modi Vs Rahul Gandhi Jokes in Hindi

Funny conversation Between Narendra Modi and Rahul Gandhi

नरेंद्र मोदी - अगर PM बनना है तो इस सवाल का जवाब दे।
राहुल गाँधी - पूछिये...
नरेंद्र मोदी - एक हाथी के सामने 11 केले रखे है, उसने 10 खा लिए, पर एक छोड़ दिया, बताओ क्यों ?
राहुल गाँधी - उसका मन भर गया होगा !!
नरेंद्र मोदी - नहीं वो एक केला प्लास्टिक का था।
राहुल गाँधी - 😢😢😢

नरेंद्र मोदी - इस बार फिर 11 केले, पर हाथी ने एक भी नहीं खाया, बताओ क्यों ?
राहुल गाँधी - 11 के 11 केले प्लास्टिक के होंगे।
नरेंद्र मोदी - नहीं इस बार हाथी प्लास्टिक का था।
राहुल गाँधी - 😢😢😢

नरेंद्र मोदी - इस बार 11 केले, हाथी, और सब असली थे, पर फिर भी हाथी ने नहीं खाया, बताओ क्यों?
राहुल गाँधी - इस बार सच में उसका मन भर गया होगा।
नरेंद्र मोदी - नही, केले टीवी पे थे।
राहुल गाँधी - 😢😢😢

नरेंद्र मोदी - इस बार केले भी असली थे, हाथी भी असली था, दोनों टीवी पे थे, पर अब क्यों हाथी नहीं खा रहा ?
राहुल गाँधी - मुझे नहीं पता ?
नरेंद्र मोदी - क्योकि दोनों अलग अलग चैनल पे थे।
राहुल गाँधी - 😢😢😢

नरेंद्र मोदी - एक लास्ट प्लीज़, इस बार केले भी असली थे, हाथी भी असली थे, दोनों टीवी पे थे, और दोनों एक ही चैनल पे थे, पर अब हाथी केला क्यों नहीं खा रहा ?
राहुल गाँधी - आप ही बता दो!
नरेंद्र मोदी - क्योकि टीवी बंद था।
राहुल गाँधी - मम्मी......