[New] Husband Wife Jokes in Hindi - Latest Collection 2020 | पति पत्नि के मजेदार चुटकुले

हसने से हमारा मन प्रसन्न रहता हैं। आज हम आपके लिए ऐसे ही हँसाने के लिए पति पत्नि के मजेदार चुटकुले (Husband Wife Jokes) लेकर आए हैं। इन जोक्स को पढ़कर आप आनंद लें। पति पत्नि के मजेदार चुटकुले: Husband Wife Jokes in Hindi - Latest Collection of new and funny jokes 2020.

पत्नी - सुनो जी, आजकल चोरियां बहुत होने लगी है, धोबी ने हमारे दो तौलिये चुरा लिए हैं। 
पति - कौन से तौलिये ? 
पत्नी - वही जो हम शिमला के होटल से उठाकर लाए थे।
😄😄

पत्नी: मैंने सुना है कि स्वर्ग में पुरुषो को अप्सराएँ मिलती है।
औरतो को क्या मिलता है...?
पति: कुछ नहीं...!!
उपरवाला सिर्फ दुखी लोगो की ही सुनता है।
😄😄

पत्नी: मैंने सुना है की स्वर्ग में पति-पत्नी को साथ में रहेने नहीं देते
पति: पगली, तभी तो उसे स्वर्ग कहेते है !!!

बारिश के मौसम में पति-पत्नी: Funny Husband Wife Jokes

पत्नी पति से: कुछ अच्छा खाने का मन है!!
पति: जो सबसे अच्छा बना सकती हो, वही बना लो।
यह सुनते ही पत्नी मुंह बनाकर बैठ गई।

बारिश के मौसम में पति पत्नी husband wife jokes

पत्नी: ये तुम रोज ऊपर हवा में पत्थर क्यों फेंकते हो ?
पति: सुना है कि जोड़ियाँ ऊपरवाला ही बनाता है।
😄😄

सहेली - मैं तो लुट गयी बर्बाद हो गयी
पिंकी - क्यों पति ने पिटाई की क्या ?
सहेली - मेरे पति का ऑफिस में एक लड़की से चक्कर चल रहा है
पिंकी - तुमको कैसे पता ?
सहेली - मेरे बॉयफ्रेंड ने कल उनको एक लड़की के साथ देखा था।

Boyfriend-Girlfriend jokes in Hindi- प्रेमी प्रेमिका के मजेदार चुटकुले

एक आदमी दुसरे से - भाई ये खुशियां क्या होती हैं ?
दूसरा - पता नहीं भाई! मेरी तो कम उम्र में ही शादी हो गई थी!
😄😄

मतदान करने के लिए उम्र 18 साल और शादी के लिए 21 साल...
ऐसा क्यू...?
क्योंकि सरकार जानती है कि
बीवी संभालना, मुल्क सँभालने से ज्यादा मुश्किल है...!!
😄😄

ज़िन्दगी के शुरुआत "S" से होती है।
S से सूरज, सुबह, शाम, समय....
उसके बाद S से सगाई, शादी, फिर सांस, ससुर, साला, साली
और फिर सत्यानाश...!!!

सास-बहु और ससुराल के कुछ बेहद ही मजेदार चुटकुले
जीजा-साली के कुछ मजेदार चुटकुले और किस्से

पति ने पान खरीद के पत्नी को खाने के लिए दिया। 
पत्नी: अरे... आप ने तो अपने लिए लिया ही नही...!!
पति: में तो ऐसे ही खामोश रह सकता हूँ...!!
😄😄

"सुनो जी, मैंने नए डिटर्जेन्ट से अपना नया सूट धोया और वो छोटा हो गया। अब क्या करूँ ?"
.
.
पति - उसी डिटर्जेन्ट से नहा भी ले... फिट आ जाएगा।
😄😄

पत्नी (पति से) : Suppose करो....
अगर मैं आपकी सब बात समझूँ और सारी बातें मानूँ तो…?
.
.
.
पति हँसते हँसते जमीन पर लोट-पोट हो जाता है...
और खुशी से चिल्लाता है...
साला मुझसे तो Suppose भी नहीं हो रहा!!
😄😄

सुबह-सुबह पत्नी को खुश करने के लिये
पति ने फ्रिज से दूध का बर्तन निकाला
और गैस पर रखा…
लेकिन जब आधा घंटा हो जाने के बाद भी
उसमें उबाल नहीं आया, तो उसने जाँच की
तो समझ आया कि, वो तो इडली का घोल था।
पति फरार है!!!
😄😄

पति - संगमरमर से तराशा खुदा ने तेरे बदन को
पत्नी - अच्छा आगे
पति - बाकी बचे अच्छे पत्थर उससे तराशा तेरी बहन को!!

पति को रात में बाहर सोने के कारण बुखार आ गई।
(चेतावनी–सच बात कभी भी अपनी पत्नी को ना बताएं।)
😄😄

पत्नी - सुनो जी, जब हमारी नई शादी हुई थी तो जब भी
मैं खाना बना कर लाती थी तो आप खुद कम खाते थे,
मुझे ज्यादा खिलाते थे। 
पति - तो तुम कहना क्या चाहती हो ?
पत्नी - अब ऐसा क्यों नहीं करते ?
पति - क्योंकि आब तुम अच्छा खाना बनाना सीख गई हो...

Latest Husband Jokes in Hindi

बीवी - सुनो जी , जब आपने पहली बार घूँघट उठाया था तो आपको कैसा लगा था ?
पति - माँ कसम, मैं तो मर ही जाता अगर टीवी पर 'आहट' देखने की आदत नहीं होती तो।

पति पत्नी से पूछता है चाय की पत्ती कहाँ है funny husband wife jokes

बीवी (गुस्से में) - तुम मेरा जन्मदिन भूल गये।
हस्बैंड - तुम्हें देखकर लगता ही नहीं है, कि तुम्हारी उम्र बढ़ भी रही है।
बीवी - रुको जी, आपको मुँह मीठा करवाती हूँ।
😄😄

टप्पू की बीवी टप्पू से - ये लो रायता खाओ।
टप्पू - ये काली बूंदी का रायता पहली बार खाया है।
बीवी - बकरी की शर्त थी
कि अगर दही उसके दूध से बनाया गया...
तो बूंदी भी उसी की होनी चाहिए। 
टप्पू - छी मैं नहीं खाऊंगा,
अरे यार कुछ अच्छा बना देती।
बीवी - जब तक मुझे वो साड़ी खरीद कर नहीं दोगे
तब तक इसी तरह के पकवान का स्वाद लो।

Funny Conversation between Husband and Wife

पत्नी सब्जी लेते समय पति से बोली....
पत्नी - 2 किलो मटर ले लूँ ?
पति - ले लो
पत्नी - मैं तुम्हारी राय नहीं मांग रही हूँ...
पूछ रही हूँ, क्या छील लोगे इतनी ??

पत्नी सब्ज़ी लेते हुए पति से बोली funny husband wife conversation

पति : मकान मालिक मुझे आवाज लगा रहा है ,जाओ जाकर कह दो मैं घर पर नहीं हूँ।
पत्नी : लेकिन आप तो कहते हैं झूठ बोलने वाला नर्क में जाता है।
पति : इसलिए ही तो मैं तुम्हें भेज रहा हूँ।

इसके बाद बेचारे पति की जिंदगी घर में ही नर्क हो गयी।
😄😄

पप्पू अपनी पत्नी से -
अच्छा ये बताओ ‘बिदाई’ के समय तुम
लड़कियां इतनी रोती क्यों हो ?
पत्नी- ‘पागल’ अगर तुझे पता चले…
अपने घर से दूर ले जाकर कोई तुमसे
बर्तन मंजवाएगा तो तू क्या नाचेगा ?

एग्जाम क्लियर होने के बाद कौन पढता है latest husband wife jokes

बीबी : चलो ना आज कही घूमने चलते है और ड्राइविंग में करुँगी....!!
पति- Wow...!!!
मतलब जायेंगे कार में,
और आएंगे कल के अख़बार में।
😄😄

एक साथ सारे कांड याद आ जाते है;
जब घरवाली कहती है -
बैठो, एक बात पूछनी है तुमसे !
😄😄

इंसान का दिमाग 24 घंटे काम करता है और सिर्फ दो बार ही बंद होता है...!
एक एग्जाम के वक्त और दूसरा बीवी पसंद करते वक्त!!
😄😄

पत्नी चारपाई पर सो रही थी।
अचानक नीचे गिर पड़ी
पति - अरी क्या हुआ क्यों लुढ़क गयी
पत्नी - अरे देखा नहीं भूकंप से
चारपाई हिल गयी थी। 
पति - क्यों झूठ बोल रही है...
तू गिरी है इसी वजह से तो भूकंप आया है !!

चारपाई से पत्नी के गिरने पर पति बोला new husband wife jokes

बीवी - क्या तुम जानती हो कि संगीत में इतनी शक्ति होती है
कि पानी गरम हो सकता है।
पति - हां जरूर, क्यों नहीं ? जब तुम्हारा गाना सुन कर
मेरा खून खौल सकता है, तो पानी क्यों नहीं ?

Helmet and Wife: पति पत्नी के मजेदार चुटकुले

हेलमेट और पत्नी
दोनों का स्वभाव
एक जैसा होता है...
सिर पर बिठाकर रखो तो
जान बची रहेगी।
😄😄

पत्नी (पति से) - कल रात तो पड़ोसी ने मेरे साथ खेल ही कर दिया।
पति - क्या हुआ ?
पत्नी - मॉमबत्ती लेकर टॉयलेट जा रही थी।
आकर, कमबख्त फूंक मार के कह गया...

हैप्पी बर्थ डे टू यू...
😄😄

शादी की पहली रात पति ने ऐसा क्या किया जो पत्नी बोली - मुझे तलाक चाहिये ??
पति - पानी पिलाओ
पत्नी पानी लेने गयी, तब तक पति सो गया। 
पत्नी सारी रात पानी का गिलास पकड़े खड़ी रही। 
सुबह जब पति की आँख खुली तो देख के बहुत खुश हुआ...
और बोला मांगो क्या मांगती हो ?
पत्नी - तलाक दे दे।
😄😄

रात में कपड़े उतारते हुए तिरछी नजर से
राजू की तरफ देखते हुए उसकी पत्नी बोली - पता है ना क्या करना है ?
राजू - तेरी ऐसी की तैसी....
मैं इतनी रात को कपड़े नहीं धोऊंगा।
😄😄

बीवी मंदिर गयी और मन्नत का धागा बाँधने के लिए हाथ उठाये,
फिर कुछ सोच कर मन्नत का धागा बांधे बिना ही हाथ नीचे कर लिये।
पति - ये क्या,मन्नत नही मॉंगी,
पत्नी - माँगने ही लगी थी कि ईश्वर आपकी तमाम मुश्किलें दूर कर दे,
फिर सोचा कहीं मैं ही न निपट जाऊँ ??

पति और पत्नी मंदिर गए husband wife funny jokes in hindi

Some More Pati Patni Jokes

विश्व की सबसे छोटी कविता
जिन्दगी एक जंग है,
जबतक बीवी संग है.

Shayari Jokes - पढ़िए चुटकुले शायराना अंदाज में

पत्नी - तुम जब दफ्तर चले जाते हो,तो मुझे बहुत घबराहट होती है।
पति - तुम चिंता न करो। मैं इतनी जल्दी लौट आऊंगा कि तुम्हें पता भी नहीं चल पाएगा!!!
पत्नी - यही सोचकर तो और घबराहट होने लगती है!!!

पति - आज संडे है,तो मैंने सोचा कुछ ऐश की जाए!!
पत्नी - वह कैसे.
पति - यह लो पिक्चर की तीन टिकट।
पत्नी - तीन किसके लिए..?
पति - एक तुम्हारे लिए और दो तुम्हारे मम्मी-पापा के लिए!!
😄😄

पति - आज क्या बनाया है…?
पत्नी - GST
पति - मतलब
पत्नी - गरमागरम सेव टमाटर….
😄😄

बीवी क्या होती है ?
बीवी भगवन के प्रसाद जैसे होती है,
जिसमे चाहते हुए भी कोई नुक्स नहीं निकाल सकते
श्रद्धा और मज़बूरी के साथ चुपचाप खाए जाओ...!!
😄😄

पत्नी ( बड़े प्यार से ) - सुनिए जी, मेरी स्किन बहुत ऑयली ऑयली सी हो गयी है…
बताइये न, मैं क्या लगाऊं ?
पति - ये लो विम बार, ये पूरी चिकनाई हटा देगा।

बाप और बेटे के मजेदार चुटकुले - father son jokes in hindi

उम्मीद है आपको New Husband Wife Jokes in Hindi - Latest Collection 2020 पढ़कर मजा आया होगा।