New Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi - Latest collection 2020

कहा जाता हैं कि हँसी दुनिया की सबसे अच्छी दवा हैं। हसने से हमारा स्वास्थ्य अच्छा रहता है। आज हम आपके लिए Boyfriend Girlfriend Jokes लेकर आए है  जिसे पढ़कर आप दिल खोलकर हसेंगे। New Boyfriend Girlfriend jokes in Hindi 2020. Latest bf gf jokes प्रेमी प्रेमिका के मजेदार चुटकुले...

प्रेमिका ने अपने प्रेमी से कहा boyfriend girlfriend jokes in hindi

प्रेमिका - मेरी माँ भी तुम्हें बहुत पसंद करती हैं!
प्रेमी - तुम फ़िक्र मत करो मैं शादी सिर्फ तुमसे ही करूँगा।

Latest Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद चंदू दारू पी रहा था।
पिंकी - तुम दारू क्यों पीते हो ?
पप्पू - गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया इसलिए
पिंकी - ब्रेकअप क्यों हुआ?
पप्पू - दारू पीता था इसलिए।
😄😄

लड़का लड़की से - यार मैं अपने पुराने दोस्तों को बहुत मिस कर रहा हूँ।
लड़की - अरे जान मैं हूँ ना तुम्हारे पास
लड़का - सच्ची में ना
लड़की - हाँ
लड़का - तो चल फिर एक हजार रुपए उधार दे तेरे लिए गिफ्ट लेना है।

जीजा-साली के कुछ मजेदार चुटकुले और किस्से

दो लड़कियाँ आपस में बात कर रही थी funny bf gf jokes in hindi

पिंकी अपनी सहेली के घर गयी
पिंकी - यार कल मेरे बॉयफ्रेंड का बर्थडे है
चिंकी - wowww
पिंकी - उसे क्या गिफ्ट दूं ?
चिंकी - पैसे वाला है क्या ?
पिंकी - हां पैसे वाला है...
चिंकी - तो उसे फिर मेरा नंबर दे दे !!
😄😄

पिंकी - तेरे कितने बॉयफ्रेंड हैं ?
चिंकी - मैंने तो 4 बॉयफ्रेंड बना रखे हैं।
पिंकी - हे राम! चार चार Boyfriend
चिंकी - हाँ प्यार तो अँधा होता है ना
पिंकी - बहन इसे अँधा नहीं बल्कि अँधाधुन्ध प्यार कहते हैं।
😄😄

लड़की: जानू, बताओ जब मैं हँसती हूँ तो कैसी लगती हूँ ?
लड़का: ऐसे लगता है जैसे, नोकिया 1100 हैंग हो गया हो।

Shayari Jokes - पढ़िए चुटकुले शायराना अंदाज में

लड़की: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो ?
लड़का: जान से भी ज्यादा।
लड़की: मेरे लिए चाँद तारे तोड़ कर लाओगे ?
लड़का: तो करवाचौथ तेरे बाप के टकले को देखकर मनाएँगे ?

लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में जा रहा था boyfriend girlfriend funny conversation

Bf Gf funny conversation jokes

Girlfriend: मेरे पापा ने मुझे नया मोबाइल खरीद कर दिया।
boyfriend: अरे वाह, कौन सी कंपनी का?
गर्लफ्रेंड: लावारिस!
boyfriend: अरे अक्ल की अंधी वो लावारिस नही LAVA IRIS है।

New whatsapp funny messages in Hindi viral in India

एक लड़का और लड़की तन्हाई में बैठे थे।
2 कुत्तों के खेल को ध्यान से देखे जा रहे थे।
थोड़ी ही देर में दोनों कुत्ते एक दूसरे को KISS करने लगे।
लड़का डर-डर के बोलते हुए-जानू अगर तुम बुरा न मानों तो...
मैं भी
लड़की - OK, पर संभलकर कहीं
कुतिया काट न ले!
😄😄

लड़का- तुम लड़कियां लव मैरिज क्यों करती हो...
लड़की- अनजान नमूना मिलने से अच्छा है जाना-पहचाना पागल मिल जाए।
लड़की- तुम लड़के लव मैरिज क्यों करते हो...
लड़का- अनाकोंडा मिलने से अच्छा है कि पहले से पाली हुई नागिन मिल जाए।

लड़की अपने सहेली से कहती है - Funny Boyfriend Girlfriend Jokes

प्रेमिका ने अपनी सहेली को बताया-मेरे प्रेमी का कोई भी बाल बांका नहीं कर सकता।
सहेली ने पूछा-क्या वह बहादुर है?
प्रेमिका ने कहा - नहीं,वह गंजा है।
😄😄

राकेश अपनी गर्लफ्रेंड को आई लव यू कहता है और गिर जाता है।
गर्लफ्रेंड-ये क्या कर रहे हो.
राकेश-आई एम फालिंग इन लव।

लड़की अपने पुराने बॉयफ्रेंड से कहती हैं boyfriend girlfriend jokes in hindi

लड़का : लड़की रात को 3 बजे खेत में लेटे थे और लड़की अचानक से बोली
लड़की : तुम आजसे एक महीने के लिए बहार जा रहे हो ?
लड़का : हां , थोड़ा काम हैं तो जाना पड़ेगा।
लड़की : मत जाओना , में तुम्हारे गम और याद में मर गयी तो
लड़का : मै कौन-सा समशान की चावी अपने साथ ले जा रहा हूँ....
😄😄

प्रेमी - जल्दी से मेरी आँखों में देखो तुम्हें क्या दिखता है?
प्रेमिका - सच्चा प्यार
प्रेमी - ओये सच्चे प्यार वाली मेरी आँख में कुछ गिरा है जल्दी से निकाल।
😄😄

लड़की का फ़ोन आता है लड़के को।
लड़का : कितने का रिचार्ज करवाऊ ??
लड़की : तुम्हे क्या लगता है में सिर्फ तुमसे रिचार्ज करवाने के लिए कॉल करती हूं !
लड़का : ठीक है बोलो
लड़की : दो ड्रेस दिलवा दे!
😄😄

लड़का - तुमसे कुछ बोलना था..
लड़की - हां बोलो..
लड़का - बच्चों का नाम मैं ही रखूंगा।
लड़की - हां बिल्कुल मामा का हक़ बनता है।

प्रेमी प्रेमिका के मजेदार चुटकुले

प्रेमिका : हेलो कहाँ हो ?
प्रेमी : मोटिवेट कर रहा हूँ।
प्रेमिका : किसे ?
प्रेमी : किसे क्या मतलब ? तेरा वेट कर रहा हूँ मोटी।
😄😄

प्रेमी: भगवान ने तुम्हें इतना सुंदर बनाने के बाद इतना मूर्ख क्यों बनाया ?
प्रेमिका: हम दोनों को मिलाने के लिए
प्रेमी: वह कैसे ?
प्रेमिका: मैं सुंदर थी इसलिए तुम मेरी तरफ आकर्षित हुए और मैं मूर्ख थी इसलिए तुम्हारी तरफ आकर्षित हुई।

उम्मीद है आपको New Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi - Latest collection 2020 आपको पसंद आया होगा।