[New] Whatsapp Funny Messages in Hindi - Latest Collection of 2020

आजकल हर स्मार्टफोन यूजर अपने स्मार्टफोन में व्हाट्सप्प इस्तेमाल करता है। Whatsapp पर हर दिन लोग सैंकड़ो messages भेजते हैं। आज हम आपके लिए whatsapp के कुछ Funny Messages लेकर आए हैं जो जिसे पढ़कर आप खूब हँसेंगे। New Whatsapp Funny Messages in Hindi - Most viral and Best messages of 2020 for whatsapp with Images.

अमन पहली बार स्कूटी चलाकर पेट्रोल पंप गया।
अमन - भैया पेट्रोल कैसे है ?
पम्पवाला - 75.50 रुपये...
अमन - भैया ठीक से रेट लगाओ बगल में तो 66.78 रूपये है....
!! घोर सन्नाटा !!
पम्पवाला - ये डीज़ल है भैया....
😄😄

मुकेश पिंकी से - तुम पर भी कोई भूत का साया आता है क्या ?
पिंकी - क्या मतलब है तुम्हारा ?
मुकेश - तुम्हारी बाल बिखेरे Profile photo देखी...
पिंकी - दुष्ट कही के नहाने के बाद Selfie ली थी वो मैने।
😄😄

चम्पा टीचर से - मैं परीक्षा में पास होने के लिए कुछ भी कर सकती हूँ।
टीचर - कुछ भी ??
चम्पा - हाँ
टीचर - तो पढ़ ले बेटी।


कमाल का हौसला दिया है भगवान ने शादीशुदा मर्दो को।
बीवी कहती है भाड़ में जाओ तो आफिस चला जाता है।
जब बॉस कहता है जहन्नुम में जाओ तो घर चला जाता है।
😄😄

कुछ दोस्त ऐसे हैं जो घर से बीवी की लात खाकर आते हैं और दोस्तों से कहते फिरते हैं आज तो मै लेग पीस खाकर आया हूँ !
😄😄

बीवी अकेली बड़ी उदास सी बैठी थी।
पति - क्या हुआ ऐसे मुंह लटका के क्यों बैठी हो ?
बीवी - हमारी बेटी बिगड़ रही है...
आज उसकी सैंडल मुझे नौकर के कमरे में मिली।
पति - oh लेकिन तुम उसके कमरे में क्यों गयी थी ?
बीवी - अरे मैं अपना ब्लाउज नौकर के पलंग पर भूल आयी थी।


रंग से गोरी न थी whatsapp funny messages

पापा - बेटी, बड़ी हो के क्या करोगी ?
बेटी - शादी
पापा - गलत बात है... अभी से किसी का बुरा नहीं सोचते !!

Viral whatsapp funny message of Clerk and Officer

ठेकेदार से बात हो जाने पर clerk ने साहब को बता कर फाइल रखी, साहब ने लिखा "Approved"
दो दिन बाद ठेकेदार वादे से मुकर गया...
clerk ने साहब को बताया, साहब बोले - अब क्या करे ?
clerk के दिमाग का कमाल देखिये... clerk ने कहा - सर, Approved के पहले Not शब्द लिख दीजिए...
"Not Approved"
अब ठेकेदार परेशान!!
फिर clerk से मिलकर बात बनाई।
clerk ने फिर साहब के सामने फाइल लेकर पहुंचा।
साहब झल्लाये... अब क्या करें ?
फिर clerk के दिमाग का कमाल देखिये...
clerk ने कहा - सर, Not में केवल e: लगा दे,अर्थात
'Note: Approved'
आप ही बताइए कौन देश चला रहा है ?
😄😄

एक बहुत सुंदर लड़की बस में बैठी थी। बगल में बैठा लड़का उसे घूर रहा था।
लड़की ने पर्स से एक समोसा निकाला और समोसे के अंदर का मसाला खाने लगी।
लड़का - आप मसाला ही क्यों खा रही हैं ?
पूरा समोसा खा लो ना...
लड़की - नहीं मुझे डॉक्टर ने बाहर की चीजें खाने से मना किया है।
!! लड़का बेहोश !!

Funny call received on FM - Funny Whatsapp messages

लल्लन ने रेडियो स्टेशन पर कॉल किया और पूछा -
क्या आप 93.5 FM से बोल रहे है ?
FM वाला - जी हाँ...
लल्लन - क्या मेरी आवाज पूरा शहर सुन रहा है ?
FM वाला - जी हाँ...
लल्लन - यानि घर में मेरी बहन जो Radio सुन रही है उस तक मेरी आवाज पहुँच रही है ?
.
FM वाला (गुस्से मे) - हाँ भाई हाँ....
लल्लन - हेलो Radha... 
अगर मेरी आवाज सुन रही है तो मोटर चालू कर दे
मैं ऊपर toilet मैं बैठा हूँ और पानी ख़त्म हो गया
है और तेरा mobile switch off आ रहा हैं।
!! FM वाला बेहोश !!

देश के युवाओं के लिए एक सन्देश whatsapp funny messages

प्यार हुआ इकरार हुआ, प्यार से फिर क्यों डरता है दिल ?
क्यों ना डरे दिल ??
क्योंकि आजकल के प्यार से बढ़ता है सिर्फ Mobile और Restaurent का Bill....
लिख के ले लो।
नफरत है मुझे उन लोगों से जो call करके पूछते हैं आवाज नहीं पहचाने मेरी ?
अरे भाई! तुम कोई अरिजीत सिंह हो जो तुम्हारी आवाज पहचान जाऊंगा !!

पाँच बच्चों के बाप ने एक खिलौना खरीदकर घर लाया

पाँच बच्चों के बाप ने एक खिलौना खरीदकर घर लाया।
बच्चे आपस में लड़ने लगे उस खिलौने के लिए।
बाप को तय करना था, किस बच्चे को वह खिलौना दें।
सबको बुलाकर पूछा - तुम लोगों में से सबसे आज्ञाकारी कौन है ?
तुम मे से कौन अपनी मम्मी से कभी जबान नहीं लड़ाता ?
तुम में से कौन अपनी मम्मी की कहा हमेशा मानता है ?
बच्चों ने एक जुट होकर कहा - ठीक है पापा, तुम ही इसे रख लेना।
😄😄

बीवी (गुस्से मे) - तुम मेरा जन्मदिन भूल गये...
Husband - तुम्हें देखकर लगता ही नहीं है कि तुम्हारी उम्र बढ़ भी रही है।
बीवी - रुको जी, आपको मुँह मीठा करवाती हूँ।
😄😄

एक दिन चांदीराम बोतल में दारू लेकर डॉक्टर के पास गया।
चांदीराम डॉक्टर से - डॉक्टर साहब मैं जैसे ही कुछ पीने के लिए मुँह खोलता हूँ तो बहुत दर्द होता है।
डॉक्टर - वो मेरे सामने यह बोतल पियो...
चांदीराम पूरी बोतल पी गया।
डॉक्टर - देखा कुछ दर्द नहीं हुआ।
चांदीराम - डॉक्टर साहब दर्द तो पहले भी नहीं थी लेकिन दारू पीने की कोई जगह नहीं मिल रही थी।

भगवान के लिए मुझे छोड़ दो whatsapp funny messages

बस मे पप्पू की नजर पीछे की सीट पर बैठी लड़की पर पड़ी।
पप्पू - पहचाना मुझे.. ??
लड़की - नहीं तो...
पप्पू - अरे हम दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे...
लड़की - पढ़ती तो मैं थी...
तू तो रोज मुर्गा ही बनता था।

!! हो गयी ना चौड़े में बेज्जती !!

ऑफिस के मैडम और चपरासी की मजेदार कहानी

जब ऑफिस की पुरानी मैडम ने चपरासी को ओए कह कर बुलाया तो नई मैडम को उस पर तरस आया और चपरासी से कहा -
लोग जाने कहां से पढ़ कर आ जाते हैं, भला ओए कहकर किसी को कभी बुलाते हैं क्या ?
फिर चपरासी को प्यार से बोली - सुनो, मैं शिष्टाचार निभाऊंगी, तुम्हें तुम्हारे नाम से ही बुलाऊंगी...
चपरासी गदगद हो गया और बोला - आप सरीखे लोगों का ही हम गरीबों को साथ है, मैडम जी मेरा नाम प्राणनाथ है।
मैडम जी सकुचाई, पलभर कुछ ना बोल पाई।
फिर कहा - इस नाम से तुम्हें बुलाना अच्छा न होगा, अगर कोई पुकारने का नाम हो तो बताना...
चपरासी बोला - मेरे घर में सब मुझे दुलारते है। बीवी से लेकर अब्बा तक सब बालम कह कर पुकारते हैं।
मैडम की समझ में कुछ न आया। एक नया आईडिया लगाया और बोली -
रहने दो, अब पहेलियां न बुझाओ, मोहल्लेवाले तुम्हें क्या कहते है ये बताओ...
चपरासी बोला - मैडम जी, सबका हम दिल बहलाते हैं और मोहल्ले में साजन कहलाते हैं।
मैडम अब तक ऊब चुकी थी।
कहा - मुए, ये सब नाम कहां से लिए जाएंगे, तू 'सरनेम' बता उसी से काम चलाएंगे।
चपरासी बोला - मैडम जी क्या करू ? मेरा सरनेम भी स्वामी है।
अब मैडम झल्लाई और जोरों से चिल्लाई - ओए मेरा सिर मत खा, एक कप गरम चाय ले के आ।

Engineer और Engineering पर मजेदार चुटकुले
पढ़िए संता-बंता के कुछ जबरदस्त चुटकुले

टमाटर को ढूंढकर चटनी बनानी चाहिए whatsapp funny messages

सुबह सात बजे ही बंटी को बीवी का फोन आया, रो रही थी।
मुझे sorry कहा... उसी रोते हुए स्वर में वह यह भी बोली - तुमसे कभी झगड़ा नहीं करूंगी, सब कुछ सुनूंगी, जो कहोगे करूंगी।
ये सब सुनकर मेरा भी दिल भर आया।
पता नहीं किसकी बीवी थी ? wrong number था...
लेकिन सुनकर अच्छा लगा।
😄😄

इसे कहते हैं नहले पर दहला
एक करोड़पति मर गया और स्वर्ग का दरवाजा खटखटाने लगा।
देव - कौन हो तुम ?
करोड़पति - मैं धरती पर करोड़पति था। मुझे स्वर्ग में प्रवेश चाहिए।
देव - स्वर्ग में रहने लायक तुमने कौन-सा काम किया है ?
करोड़पति - एक बार मैंने एक भूखी भिखारिन को 10 रूपये दिए थे। एक बार मेरी कार से टकराकर घायल हुए एक बच्चे को 100 रुपये दिए थे।
देव - और कुछ किया ?
करोड़पति - और कुछ तो याद नही आ रहा...
देव (दूसरे देव से) - भाई क्या करें इसका ?
दूसरे देव - इसके 110 रूपये लौटाकर इसे नरक भेज दो...

Some Funny whatsapp forward

शरीर पर लगी चोट तो कुछ दिनो मे ठीक हो जाती है लेकिन शब्दो के घाव कभी नही भरते।
अतः वाद विवाद से बचे
और मारपीट करके ही मामला सुलझाए।
😄😄

अनमोल विचार:

किसी लड़की को इतने भी मैसेज मत भेजो कि वो खुद को करीना और तुम्हें कमीना समझने लगे।
😄😄

बचपन में डराया जाता था कि मेंढक को पत्थर मारोगे तो गूंगी पत्नी मिलेगी।
कितना डरते थे तब...
काश! मार देते।
😄😄

वो हमारी पोस्ट नही पढ़ती हैं वो और हम निकाह की उम्मीद लगाए बैठे हैं !!

शुद्ध हिन्दी का प्रयोग - Whatsapp funny messages

आज हिंदी बोलने का शौक हुआ।
घर से निकला और एक ऑटो वाले से पूछा -
"त्री चक्रीय चालक पूरे वाराणसी शहर के परिभ्रमण में कितनी मुद्रायें व्यय होगी ?"
ऑटो वाले ने कहा - अबे हिंदी में बोल रे
मैंने कहा - "श्रीमान, मै हिंदी में ही वार्तालाप कर रहा हूँ।"
ऑटो वाले ने कहा - मोदी जी पागल करके ही मानेंगे। चलो बैठो, कहाँ चलोगे ?
मैंने कहा - "परिसदन चलो"
ऑटो वाला फिर चकराया - अब ये परिसदन क्या है ?
बगल वाले श्रीमान ने कहा - अरे सर्किट हाउस जाएगा...
ऑटो वाले ने सर खुजाया और बोला - बैठिये प्रभु
रास्ते में मैंने पूछा - "इस नगर में कितने छवि गृह हैं ?"
ऑटो वाले ने कहा - छवि गृह मतलब ?
मैंने कहा - "चलचित्र मंदिर"
उसने कहा - यहाँ बहुत मंदिर है... राम मंदिर, हनुमान मंदिर, जगन्नाथ मंदिर, शिव मंदिर...
मैंने कहा - "भाई मैं तो चलचित्र मंदिर की बात कर रहा हूँ जिसमें नायक तथा नायिका प्रेमालाप करते है।"
ऑटो वाला फिर चकराया - ये चलचित्र मंदिर क्या होता है ?
यही सोचते सोचते उसने सामने वाली गाड़ी मे टक्कर मार दी।
ऑटो का अगला चक्का टेढ़ा हो गया और हवा निकल गई।
मैंने कहा - "त्रि-चक्रीय चालक तुम्हारा अग्र चक्र तो वक्र हो गया"
ऑटो वाले ने मुझे घूर कर देखा और कहा - उतर साले ! जल्दी उतर !
आगे पंक्चरवाले की दुकान थी। हम ने दुकान वाले से कहा -
"हे त्रिचक्र वाहिनी सुधारक महोदय, कृपया अपने वायु ठूंसक यंत्र से मेरे त्रिचक्र वाहिनी के द्वितीय चक्र में वायु ठूंस दीजिये... धन्यवाद।"
दूकानदार बोला कमीने सुबह से बोहनी नहीं हुई और तू श्लोक सुना रहा है।

आनंद ही आनंद
उपर्युक्त लेख पठन से यदि आप का अंतःकरण प्रफुल्लित हुआ हो तो अन्य झुंडों में अग्रसारित करने  की कृपा करें।

A funny whatsapp forward on girls and their makeup

सब लड़कियाँ डरकर चीखने लगी whatsapp funny messages

दोस्त - बीवी से झगड़ा ख़त्म हुआ क्या ?
पप्पू - हाँ घुटनों के बल चल के आयी थी मेरे पास।
दोस्त - अच्छा! क्या बोली ?
पप्पू - बोली पलँग के नीचे से निकल आओ,
अब नहीं मारूँगी।
😄😄

पत्नी (गुस्से में) - देख लेना तुमको नरक में भी जगह नही मिलेगी।
पति - अरे ठीक है, वैसे भी मैं हर जगह तेरे साथ आना भी नही चाहता।
😄😄

एक महिला कपडे खरीदने गयी।
दुकानदार - कैसा सूट दिखाऊँ ?
महिला - पड़ोसन तड़प तड़प कर दम तोड़ दे ऐसा...
😄😄

पप्पू - आज किसी ने मेरे बाप को गाली दी।
गप्पू - फिर ?
पप्पू - तो मैंने भी उसके बाप को गाली दी।
गप्पू - लेकिन वो कौन था ?
पप्पू - मेरा बेटा।
😄😄

सेल्समेन - सर कॉकरोच के लिए पाउडर लेंगे क्या ?
अमन - नहीं हम कॉकरोच को इतना लाड प्यार नहीं करते! आज पाउडर लगा देंगे तो कल साला fogg मांगेगा।
लडकी - सुनो
लडका - हूं
लडकी - हम तुम्हे बहुत चाहते है
लडका - हूं
लडकी - आइ लव यु
लडका - हूं
लडकी - हम प्यार करते है,
लडका - हूं
लडकी - कुछ बोलो ना...
लडका - हूं
लडकी - साले बोल काहे नही रहे हो ?
लडका - तोहार इश्क के चक्कर मे हम रजनीगंधा थुक दई का ??

आज तक किसी भी लड़की को किस नहीं किया whatsapp funny messages

मोहन बादाम खा रहा था।
सोहन - मुझे भी टेस्ट कराओ
मोहन एक बादाम दे देता है।
सोहन - बस एक ही...
सोहन - बाकि का टेस्ट भी वैसा ही है।

Viral whatsapp Funny joke on Netaji

नेताजी - आप लोग कौन हैं ?
किसान - हम लोग किसान हैं
नेता - आप लोगों के पैर में ये कीचड़ क्यों लगा है ?
किसान - हम लोग खेत में काम करके आ रहे हैं...
नेता - अगली बार हमारी सरकार आएगी तो पूरे खेत में हम टाइल्स लगवा देंगे, जिससे आप लोगों को कीचड़ में काम नहीं करना पड़ेगा।
!! किसान अभी कोमा में है !!

लड़की - भैया कोई स्टाइलिश साड़ी दिखाओ...
दुकानदार - ये लो मैडम बहुत जालीदार साड़ी है
लड़की - wow कितने की है ?
दुकानदार – 2 हजार की...
लड़की - भैया सही पैसे लगाओ मैं तो हर बार आपकी ही दुकान से ले जाती हूँ।
दुकानदार - कुछ तो रहम करो मैडम ये दुकान कल ही नयी खुली है।
😄😄

कंजूस लड़की दुकानदार से - ऐसा साबुन दो जो कम घिसे और नहाने के बाद चेहरे पे लाली लाये...
दुकानदार नौकर से - मेडम को एक ईट का टुकड़ा दे दो।
😄😄

एक बार ‍‍बस के कंडक्टर ने एक बच्चे से पूछा - तुम हर रोज दरवाजे के पास ही खड़े रहते हो, तुम्हारा बाप चौकीदार है क्या ?
बच्चा बहुत ही शरारती था।
वो बोला - तुम हमेशा मुझसे पैसे मांगते रहते हो, तुम्हारा बाप भिखारी है क्या ?

Language of Mathematics Funny whatsapp forward

टीटू - सर, लोग हिंदी या इंग्लिश में ही क्यों बोलते हैं ? मैथ्स मे क्यों नही ?
टीचर: ज्यादा 3-5 मत करो,  9-2-11 हो जाओ
नहीं तो 5-7 खींच कर दूंगा तो 6 के 36 नजर आएंगे और 32 के 32 बाहर निकल आएंगे।

टीटू - बस सर, समझ गया। हिंदी इंग्लिश ही ठीक है मैथ्स की भाषा तो बड़ी खौफनाक है।
😄😄

​​एक चिड़िया घर मे एक तोते के पिंजरे के सामने लिखा था - इंग्लिश, हिंदी और भोजपुरी में बोलने वाला तोता।
एक आदमी ने टेस्ट करने के लिए तोते से पहले इंग्लिश में पूछा - हू आर यू ?
तोते ने कहा - आई एम पैरेट
आदमी ने हिंदी में पूछा - तुम कौन हो ?
तोता - मैं तोता हूं
आदमी (भोजपुरी में) - ते के हव
तोता - तहार बाप सरऊ... एकै बतिया चार बार पूछत हइवे सारे... पटक के लतिया देब !!
उम्मीद है New Whatsapp Funny Messages in Hindi - Latest Collection of 2020 को पढ़कर आपको खूब मजा आया होगा।