12 [Best] Rahul Gandhi Vs Alia Bhatt Jokes in Hindi

राहुल गाँधी और आलिया भट्ट के चुटकुले इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है इसलिए आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ मजेदार चुटकुले (Rahul Gandhi Alia Bhatt Jokes in Hindi - Latest Coolection of Best and funny jokes 2020) आपके लिए लेकर आए हैं।

Alia Bhatt और Rahul Gandhi दोनों मिले।
राहुल गाँधी - कोई मजेदार बात सुना ना।
आलिया भट्ट - पता है बचपन में मैं छत
से नीचे गिर गयी थी।
राहुल गाँधी - क्या ? तो फिर तू बच गयी या मर गयी थी ?
आलिया भट्ट - मुझे क्या पता यार
मैं तो बहुत छोटी थी।
राहुल गाँधी - Oh yes, मै तो भूल ही गया था।
😄😄

राहुल - UPSC की fullform क्या होती हैं ?
आलिया भट्ट - उत्तर प्रदेश सुप्रीम कोर्ट

कॉफ़ी गर्म होती है Rahul Gandhi Vs Alia Bhatt Joke

Rahul Gandhi पेड़ पर उल्टे लटके हुए था,
Alia ने पूछा - क्या हो गया ?
Rahul - कुछ नहीं, सिर दर्द की गोली खाई है, कहीं पेट में ना चली जाए !!
😄😄

राहुल रोटी का एक निवाला खुद खा रहा था और एक पास बैठी मुर्गी को खिला रहा था।
Alia - ये क्या कर रहा है ?
Rahul - Chicken के साथ रोटी खा रहा हूँ।

राहुल गाँधी पर कुछ बेहद ही मजेदार चुटकुले जो आपको हँसने पर मजबूर कर देगा

GST का मतलब Rahul Gandhi Vs Alia Bhatt Joke

Alia Bhatt Rahul Gandhi से पूछती है -
अगर तू बता दे कि मेरी टोकरी में क्या है ?
तो टोकरी के आधे अंडे तेरे।
और ये भी बता दे कि अंडे कितने हैं ?
तो दस के दस तेरे।
और अगर ये भी बता दे कि अंडे किसके है ?
तो अंडे देने वाली मुर्गी भी तेरी।
राहुल गांधी - अरे कोई Hint तो दे!

funny conversation between Rahul Gandhi and Alia Bhatt

Alia Bhatt Rahul Gandhi से - आज मैंने पानी को बुद्धू बना दिया, पानी गर्म किया,
पानी ने सोचा होगा कि अब मैं नहाउंगी लेकिन मैं नहायी ही नही।
Rahul Gandhi - अरे मैंने तो आज पूरे family को ही बुद्धू बना दिया। Bathroom में नहाने के लिए गया और बस कपड़े बदल कर बाहर आ गया।

10 और 10 कितना होता है Rahul Gandhi Vs Alia Bhatt Joke

Rahul - There is no word like impossible in my dictionary.
Alia - अब बोलने का क्या फायदा ? जब खरीदी थी तभी check करना था ना।
😄😄

Rahul Gandhi - china के लोगो को chinese क्यों बोलते है ?
Alia Bhatt - कितने बुद्धू हो तुम ? it's because they drink Chai sitting on their knees.

Rahul Gandhi Discuss politics with Alia Bhatt

राहुल गांधी ने गुजरात की एक रैली में ‘विकास पागल हो गया’ क्या कह दिया, पूरा देश इस पर Discussion करने लगा।
एक दिन राहुल गांधी ने इस चर्चा को आगे बढ़ाने के लिए Alia Bhatt को बुला लिया। तो उनके बीच जो बातचीत हुई वो नीचे हैं -
राहुल गांधी - विकास पागल हो गया है।
आलिया - OMG अब बेचारे इस लड़के का क्या होगा?
राहुल - मै मोदी के विकास की बात कर रहा हूं।
आलिया - हाय राम, मोदी को विकास कब हो गया ?
राहुल - अरे मेरी बहन, मैं प्रगति की बात कर रहा हूं, प्रगति की।
आलिया - अब ये Gender change कैसे हो गया। इसीलिए लोग तुम्हें पप्पू कहते हैं।
राहुल (सिर पीटते हुए) - अरे, Development, Development की बात कर रहा हूं। Modi के Development की
आलिया - अब वे 67 के हो गए और कितना Development होगा ?
राहुल - हे भगवान, विकास नहीं, मैं पागल हो गया था जो मैंने इसे Discussion पर बुला लिया।

Narendra Modi Vs Rahul Gandhi के 5 जबरदस्त चुटकुले

उम्मीद है आपको ये Rahul Gandhi Alia Bhatt Jokes in Hindi - Latest Coolection 2020 आपको पसंद आया होगा।