17 [New] Bollywood Jokes in Hindi | बॉलीवुड के चुटकुले 2020

बॉलीवुड की फिल्में तो हमारा मनोरंजन करती ही हैं लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसे Bollywood Jokes in Hindi -latest collection of best and funny jokes लेकर आए है जिसे पढ़कर आपको खूब हँसी आएगी।

Mallika Sherawat एक बार एक Swimming pool में गयी।
Guard ने मल्लिका को देखा तो बोला।
गार्ड - मैडम आप ये क्या पहन कर आयी हैं ?
मल्लिका - क्या हुआ बिकनी ही तो है...
गार्ड - यहाँ बिकिनी allow नहीं है।
मल्लिका – कोई बात नहीं मैं इसे निकाल देती हूँ।
गार्ड बेहोश!!
😄😄

Hrithik Roshan को कोई चिंता नहीं है वो कितने भी कांड कर ले लेकिन उसका और उसके बाप का नाम हमेशा रोशन ही रहेगा।
😄😄

55 की उम्र में पंद्रह सौ affair चला चुकने के बाद सलमान खान की film आई और नाम रखा - प्रेम रत्न धन पायो।
रहम करो भाई!!
😄😄

लल्लन गुस्से में घर से भाग गया
दौड़ता रहा
घंटों दौड़ता रहा....
4-5 घंटे दौड़ने के बाद
जब थककर बैठा तो पता चला कि साला
केवल Filmy Hero ही दौड़ते हुए बड़े होते हैं।

आलिया भट्ट और आमिर खान की मुलाकात funny bollywood joke

परिणीति चोपड़ा - जब America ओसामा को Pakistan में घुस कर मार सकता है तो हम क्यों नही ?
Alia Bhatt - पर वो तो मर चुका है, अब उसे मारने क्या फायदा ??

साइंस की टीचर क्लास में पढ़ा रही थी।
जिन्दा रहने के लिए क्या क्या चीजें जरुरी हैं ?
टीचर ने भोला से कहा –
तू बता जिन्दा रहने के लिए क्या क्या चीजें जरुरी हैं ?
भोला - नहीं पता मैडम...
टीचर - अरे जो आता है वही बता।
भोला - "जिन्दा रहने के लिए तेरी कसम
एक मुलाकात जरुरी है सनम"
टीचर - आजा बाहर बन जा मुर्गा।

funny Bollywood joke on Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या से - बेटा तुम्हारी माँ का पहला प्यार कौन है ? मैं या तुम ?
आराध्या - ना आप और न ही मैं पहला प्यार तो सलमान अंकल हैं।
अभिषेक - नही बेटा, मैं हूँ।
आराध्या - ना पापा, पहले सलमान Uncle फिर विवेक Uncle और फिर बाद में आप।
अभिषेक - तुम्हे कैसे पता ?
आराध्या - Idea Internet जब लगाविंग तो इंडिया को नो उल्लू बनाविंग नो उल्लू बनाविंग!

राखी सावंत गिफ्ट खरीदने गई best bollywood joke

अमरेंद्र बाहुबली लड़कियो और महिलाओं को क्यों पसंद आया ?
पता है ???
वो दिखने मे सुंदर था, इसलिये ?
नहीं
वो महापराक्रमी था, इसलिये?
नही
वो Romantic था, इसलिये ?
बिलकुल नहीं,
वो इसलिये,
क्योंकि भरी सभा मे वो बीवी का पक्ष लेकर कह सका  - “माँ तुम गलत हो!"

जबरदस्त रजनीकांत के जबरदस्त चुटकुले

भला हो Honey Singh और John Cena का....
जिसने आज के बच्चो को फैशन के नाम पे बाल छोटे रखना सीखा दिया।
हमारी तो सबसे ज्यादा कुटाई ही बालो को लेके हुई थी।
हम दिलजले के अजय देवगन बनके घूमते थे,
और जिस दिन पापा के हाथ लग जाते उस दिन नाईं की दुकान से Krantiveer के नाना पाटेकर बनाके ही घर लाते थे।
😄😄

लड़की Boyfriend से - तुम मुझे रईस पिक्चर दिखाने ले चलो।
लड़का - मै इस काबिल नही।
लड़की - तो काबिल पिक्चर ही दिखा दो।
लड़का - मै इतना रईस नही।

अमिताभ बच्चन पोलियो अभियान के लिए गाँव पहुंचे new bollywood joke

Bollywood Songs joke in Hindi

फ़िल्मी गीत और बीमारियां

कुछ हिंदी फ़िल्मी गीत जो कुछ बीमारियों का वर्णन करते हैं।

गीत - जिया जले, जान जले, रात भर धुआं चले
बीमारी - बुखार
गीत - हाय रे हाय नींद नहीं आये
बीमारी - अनिद्रा
गीत - लगी आज सावन की फिर वो झड़ी है
बीमारी - दस्त

गीत - मन डोले मेरा तन डोले
बीमारी - चक्कर आना
गीत - सुहानी रात ढल चुकी है, न जाने तुम कब आओगे
बीमारी - कब्ज़
गीत - टिप-टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई
बीमारी - यूरिन इन्फेक्शन

गीत - तुझमे रब दिखता है, यारा मैं क्या करूँ
बीमारी - मोतियाबिंद
गीत - तुझे याद न मेरी आई किसी से अब क्या कहना
बीमारी - यादाश्त कमज़ोर

गीत - बताना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता
बीमारी - बवासीर
गीत - बीड़ी जलाई ले जिगर से पिया, जिगर म बड़ी आग है
बीमारी - एसिडिटी
गीत - जिया धड़क-धड़क जाये
बीमारी - उच्च रक्तचाप

और अंत मे...
गीत - तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही
बीमारी - हार्ट अटैक

सलमान खान रोज कहते है funny bollywood joke

Salman khan शादी के लिए लडकी देखने गया - Funny Bollywood Actor joke

उसे देखके लडकी की माँ बेहोश हो गयी।
होश आया तो किसी ने पूछा - क्या हुआ ?
माँ बोली - 26 साल पहले ये लडका मुझे भी देखने आया था।
😄😄

जौहरी - हीरा, पन्ना, मोती कौन सा रत्न दिखाऊँ ?
आलिया भट्ट: Bharat ratna दिखाओ, आजकल वो ज्यादा Trend मे है।
😄😄

पत्रकार - क्या औरतों को 45 के बाद Boyfriend रखने चाहिए ?
आलिया - जी नही, I think 45 Boyfriend काफी है।

मम्मी - सोनाक्षी तुम रो क्यों रही हो ?
सोनाक्षी सिन्हा - मैंने अपने फोन को ‘Aeroplane Mode’ पर किया,
लेकिन यह उड़ ही नहीं रहा।

Funny Conversation between actor salman khan and judge

सलमान - सिर्फ एक बार सुनो तो सही ?
जज - एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता।

सलमान - Sir मै बेगुनाह हूं...
जज - ये तुम्ही कहते थे न ? शराब और खून मैं अपनी मर्ज़ी से पीता हूँ.... दबाके।

सलमान - सर अब मैं क्या करूँ ?
जज - स्वागत नहीं करोगे आप हमारा ?

सलमान - सर मुझे क्या पता वहां आदमी सो रहे थे ?
जज - आम आदमी सोता हुआ शेर है, उंगली मत कर, जाग गया तो चीर फाड़ देगा।

salman - सर आप चीज़ क्या हो ?
जज - मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समझ में नहीं।

सलमान - okay! okay! मतलब फाइनल है आपका फैसला ?
जज - मैं रिक्वेस्ट नहीं करता, एक ही बार बोलता हूँ, और full & final हो जाता है।

Shayari Jokes - पढ़िए चुटकुले शायराना अंदाज में
New whatsapp funny messages in Hindi viral in India