[New] Santa Banta Jokes in Hindi | संता बंता के मजेदार चुटकुले

संता बंता के चुटकुले लोगो में काफी मशहूर है। आज हम आपके लिए संता बंता के कुछ मजेदार (Santa Banta Jokes in Hindi) चुटकुले लेकर आये है जिसे पढ़कर आपको खूब हँसी आएगी। संता बंता के मजेदार चुटकुले; Santa Banta funny Jokes in Hindi- Latest Collection of new and funny jokes 2020.

संता shopkeeper से - भाई साहब इस कपड़े का क्या rate है ?
shopkeeper - 80 रुपये मीटर
संता - 70 रुपये मीटर लेना है।
दुकानदार - साहब इतना तो घर में पड़ता है।
संता- अच्छा तो ठीक है हम आपके घर से ले लेंगे।
😄😄

santa के हाथ में नया mobile देखकर banta बोला - नया mobile कब खरीदा ?
संता - नया नहीं, girlfriend का है।
बंता - girlfriend का mobile क्यूँ ले आया ?
संता - रोज कहती थी, मेरा फोन नहीं उठाते। आज मौका मिला, तो उठा लाया।
😄😄

Santa और Banta दोनों भाई एक
ही क्लास में पढ़ते थे।
teacher - तुम दोनों ने अपने father का नाम अलग-अलग क्यों लिखा ?
संता - Madam फिर आप कहोगे नक़ल मारी है, इसीलिए।

तूने अपनी सगाई क्यों तोड़ी funny santa banta jokes

संता एक बार बैंक गया - मजेदार चुटकुला

Bank Manager - cash खत्म हो गया है कल आना
संता - लेकिन मुझे मेरे पैसे अभी चाहिये।
manager - देखिये आप गुस्सा मत करिये, शांति से बात कीजिये।
संता - ठीक है बुलाओ शांति को, आज उसी से बात करूँगा।
😄😄

पल्स polio team घर आयी।
संता (बीबी से) - बंदूक और कारतुस कहाँ है ?
टीम भागी।
पीछे से संता ने आवाज दी,
रुको oye रुको

‪santa (petrol pump पर) - अरे भाई , जरा एक रुपए का पेट्रॉल डाल दो।
salesman - भाई, इतना petrol डलवाकर जाना कहाँ है ?
संता - अरे यार, कहीं नहीं जाना हम तो ऐसे ही पैसे उड़ाते रहते है।

संता बंता की होशियारी पर funny jokes

संता (नौकर से) - ज़रा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं ?
नौकर - बाहर तो अँधेरा है।
संता - अरे तो torch जलाकर देख ले कामचोर।
😄😄

Santa - हम पति-पत्नी तमिल सीखना चाहते हैं।
Banta - वो क्यो ?
Santa - हमने एक तमिल बच्चा गोद लिया है। हम सोचते हैं जब वो बोलने लगे तो उससे पहले पहले हम तमिल सीख ले।

thank you doctor sahab funny santa banta jokes in hindi

संता - डॉक्टर साहब 2 साल पहले मुझे बुखार आया था।
डॉक्टर - तो अब क्या ?
संता - आपने नहाने को मना किया था, आज इधर से गुजर रहा था तो सोचा कि पूछता चलू कि अब नहा लूँ क्या ?
😄😄

संता पेड़ पर उल्टे लटके हुए था।
बंता ने पूछा - क्या हो गया ?
संता - कुछ नहीं, सिर दर्द की गोली खाई है कहीं पेट में ना चली जाए।

संता शराब पीकर नंबर dial करता है - funny jokes in Hindi

संता शराब पीकर नंबर dial करता है। तभी लड़की की आवाज़ आती है - Call करने के लिए आपके पास पर्याप्त Balance नहीं है। कृपया recharge करवाएँ।
संता - बस जानेमन तुमसे बात हो जाती है ये ही काफी है मेरे लिए।
संता रोटी का एक निवाला खुद खा रहा था और एक पास बैठी मुर्गी को खिला रहा था।
बंता - ये क्या कर रहा है ?
संता - chicken के साथ रोटी खा रहा हूँ।
😄😄

santa - जो मेरी इच्छा पूरी करेगा उसको एक लाख रूपये दूंगा।
banta - बोल क्या इच्छा है तेरी ?
banta - मुझे दो लाख रुपये चाहिए।

20 साल में आज पहली बार funny santa banta jokes

संता (air hostess से) - आपकी शक्ल मेरी बीवी से मिलती है।
Air Hostess ने ज़ोरदार थप्पड़ संता के मुँह पर मारा।
संता - कमाल है, आदत भी वही है।
😄😄

संता, डॉक्टर से - जब मैं सोता हूँ तो सपने में बन्दर फुटबॉल खेलते है।
डॉक्टर - कोई दिक्कत नहीं, ये गोली रात को सोने से पहले खा लेना।
संता - कल से खाऊंगा, आज तो final हैं।

एक बार संता ससुराल गया...

एक बार संता अपने ससुराल मिलने के लिए गया और ज़मीन पर बैठ गया।
सास - बेटा ज़मीन पर क्यों बैठे हो ? ऊपर सोफे पर बैठ जाओ।
संता - नहीं मैं यहीं ठीक हूँ।
सास - इतना अच्छा सोफा है फिर भी नीचे क्यों बैठे हो ?
संता - सोफे पर तो गरीब लोग बैठते हैं। मैं नीचे ज़मीन पर ही ठीक हूँ।
सास(हैरानी से) - गरीब लोग, वो कैसे ?
संता - सोफे की कीमत तीस हज़ार रुपये और ज़मीन के प्लाट की कीमत.....
😄😄

संता - यार मैं घरवालों से बड़ा परेशान हूँ।
बंता - क्यों ?
संता - अरे उनको घड़ी में टाइम तक देखना नहीं आता
बंता - मतलब ?
संता - सुबह- सुबह मुझे जबरदस्ती उठा देते हैं और बोलते हैं - उठ जा, देख कितना टाइम हो गया ?

Funny conversation between santa and banta

संता - यार मेरे Board के Exam start होने वाले हैं।
बंता - अबे तो डरता क्यों है ?
संता - सब बोलते हैं tenth का exam ही सबसे important हैं।
बंता - अबे ज्यादा टेंशन मत ले tenth की marksheet तो बस Date of birth देखने के काम ही आती है।
😄😄

संता - भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है ?
बंता - अरे जाता हूँ लेकिन लोग मुझे मार के बाहर निकाल देते हैं।
संता - क्यों भाई ? कौन-सा स्कूल जाता है ?
बंता - कन्या पाठशाला।
संता और बंता शादी में गये। संता ने खाने की प्लेट में टीशु पेपर देखा। टीशु पेपर को संता ने खाने की चीज समझा और उसे खाने लगा।
संता को टीशु पेपर खाते देख बंता बोला - ओये मत खा यार इसको साला फीका हैं।

नर्स मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी funny santa banta jokes

संता ने राह चलती लड़की को किस कर दिया।
जज - तुम्हें एक हजार रूपये की सजा दी जाती है।
संता - मैं एक और किस कर लूँ क्या ?
जज (गुस्से में) - क्यों ?
संता - अरे मेरे पास छुट्टे नहीं हैं ना दो हजार का ही नोट है।

भिखारी और इंजीनियर - santa banta jokes

संता (भीख मांगते हुए) - कुछ दे दे बाबा।
बंता - ये लो दस रुपये और मुझे आशीर्वाद दो कि मेरी नौकरी लग जाये!!
संता - कौन सी पढाई की है बच्चा ?
बंता - इंजीनियरिंग की
संता - तो आशीर्वाद छोड़ चटाई बिछा के मेरे पास बैठ जा मै भी इंजीनियर हूँ।
अध्यापक - भाईचारा शब्द का प्रयोग करते हुए कोई 
वाक्य बनाओ।
santa - मैंने दूध वाले से पूछा, तुम दूध इतना महंगा क्यों बेचते हो तो वह बोला भाई चारा महंगा हो गया है।
😄😄

संता और बंता शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे।
संता - हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं।
बंता - अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई है।
😄😄

संता ने एक हलवाई की दुकान पर आधा किलो जलेबी लेकर खाई और बिना पैसे दिए जाने लगा।
दुकानदार बोला - अरे जलेबी के पैसे तो दिए जा।
संता - पैसे तो है नही।
इस पर दूकानदार ने अपने नौकर को बुला कर संता की भरपूर पिटाई करवा दी। पिटने के बाद संता उठा और हाथ पैर झाड़ते हुए बोला - इसी भाव पर एक किलो और तौल दो।

Santa Banta Funny SMS joke

संता ने बंता को हिंदी SMS भेजा
भेजने वाला महान
पढ़ने वाला गधा।

बंता गुस्से में वापिस sms भेजता है -
भेजने वाला गधा,
पढ़ने वाला महान।
😄😄

संता का बेटा स्कूल जाते हुए रो रहा था।
संता - शेर के बच्चे रोते नहीं है।
बेटा - शेर के बच्चे स्कूल भी नहीं जाते।

आज तो गजब हो गया funny santa banta jokes

संता को लॉटरी लग गई

एक बार संता की लाटरी लग गई और लाटरी भी थोड़ी नहीं पूरे दस करोड़ की लगी।
पूरे शहर में शोर मच गया। मीडिया वाले संता के पीछे पिछे चक्कर काटने लगे।
एक मीडिया वाला संता के मुह के आगे माईक लगा के बोला - संता जी, आप को केसे लागा के इस नम्बर पे ही लाटरी लगेगी ?
संता - जब मैं पहली रात कौ सोया तो मुझे सपने मे 7 दिखा अौर दूसरी रात को सोया तो सपने मे 8 दिखा। मैने 7 और 8 की गुणा करके 42 नम्बर पे lottery लगा दी।
reporter (अचम्भे मे) - अरे संता जी यह क्या कर दिया आप ने, 7 और 8 की गुणा तो 56 होता है।
संता - ओह पागल के बच्चे। तेरे हिसाब से चलता तो लग ली थी लाटरी।
😄😄

संता शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए एक अर्थी से टकरा गया और लाश गिर गई। लोग संता को पीटने लगे।
संता - अबे जो गिरा वो तो कुछ बोल नही रहा, तुम जबरदस्ती नेता बन रहे हो।
😄😄

बंता संता से - तुम एक दम से इतने अमीर कैसे बन गए ?
संता - बस अपनी भूलने की बीमारी के कारण...
बंता - वो कैसे ?
संता - दरअसल मेरे चाचा जी को दिल का दौरा पड़ा था। उस समय मैं डॉक्टर का नंबर भूल गया और मैं बस अमीर बन गया।
😄😄

बंता - यार संता ये 15+15 कितना होता है ?
संता - तुझे ये नही पता कि 15+15 कितना होता है!
बंता - नही, नही पता
संता - अरे तुझे इतना नही पता  कि 15+15 कितना होता है ?
बंता - नही यार, नही पता अब तो बता ?
संता - जा calculator लेकर आ जा।
😄😄

संता - तुम्हे कैसी बीबी चाहिये ?
बंता - चाँद जैसी।
संता - चाँद जैसी, मतलब ?
बंता - जो रात को आये और सुबह होते ही चली जाये।

Santa Banta Husband Wife joke

संता की मज़ाकिया बीवी
संता - मेरी बीवी इतना मज़ाक करती है कि क्या बताऊं ?
बंता - कैसे ?
संता - कल मैंने उसकी आंखों पर हाथ रख कर पूछा- मैं कौन ? तो वो बोली - दूध वाला।
😄😄

संता बंता के घर गया।
बंता के घर जाकर संता ने सामने बंता और उसकी पत्नी की फोटो रखी देखी।
फोटो देखकर संता बोला - तुम्हारी और भाभी जी की जोड़ी राम और सीता के जैसी हैं।
संता की बात सुनकर बंता बोला - कहाँ हैं यार, आज तक ना तो तेरी भाभी को कोई रावण लेके गया और ना ही आज तक ये खुद धरती में समायी।
😄😄

संता ऑटो में सफ़र कर रहा था।
ऑटो वाला - 80 रूपये हुए साहब
संता ने उसे 40 रुपये दिये।
ऑटो वाला - ये तो आधा है साहब।
संता - हाँ तो, तू भी तो बैठ के आया है। आधा तू दे।
😄😄

संता बंता जंगल में पोट्टी कर रहे थे। अचानक एक भेड़िया आ गया।
संता - तुझे डर लग रहा है क्या ?
बंता - नहीं तो...